Thursday, August 5, 2021

पोर्न वीडियो देख 12 साल के नाबालिग ने अपनी बहन के साथ किया रेप

राजस्थान। कोरोनाकाल में सबसे ज्यादा बच्चों की पढ़ाई पर असर पड़ा है. स्कूल-कॉलेज बंद होने के कारण ऑनलाइन एजुकेशन उनके लिए एक मात्र विकल्प बन गया है. मोबाइल पर चल रहीं ऑनलाइन क्लासेज काफी मददगार हैं. लेकिन इनमें कई खतरे भी हैं. राजस्थान से ऐसी खबर सामने आई है, जिसने देश के सभी माता-पिता को चिंता में डाल दिया है. बता दें, यहां पर एक 12 साल के नाबालिग ने पोर्न वीडियो देखकर अपनी 6 साल की बहन का रेप कर दिया.

- Advertisement -

दरअसल, चौकाने वाली यह घटना श्रीगंगानगर जिले की है. यहां पर रायसिंह नगर में रहने वाले बच्चे ने 4 दिन पहले इस घटना को अंजाम दिया है. पढ़ाई के लिए मां-बाप ने बच्चे को फोन दिलाया था. लेकिन पढ़ाई के बाद वह अश्लील वीडियो देखने लगा. साथ ही उसने घर के बाहर निकलना बंद कर दिया था. जब मां-बाप पूछते तो वह जवाब में कहता था कि वह पढ़ रहा है.

चुपके से देखता था पोर्न

पोर्न वीडियो देखने से उसके दिमाग में निगेटिविटी आने लगी. जब उसके घरवाले सो जाते थे तो वह रात  को जागकर चुपके से पोर्न देखता था. जिसका अंजाम यह हुआ कि उसने अपनी 6 साल की बहन का रेप कर दिया.

मोबाइल पर आया था लिंक

हालांकि, पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. घटना की जांच में पाया गया है आरोपी नाबालिग 8वीं कक्षा का छात्र है. वह पिछले एक साल से स्कूल नहीं जा रहा है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि ऑनलाइन पढ़ाई के वक्त एक लिंक उसके सामने आई. जिसे उसने गलती से क्लिक कर दिया. इसके बाद से उसे पोर्न देखने की लत लग गई. जिसके कारण उसने शर्मनाक को घटना को अंजाम दिया.

पैरेंट्स सावधान हो जाएं

जिन पैरेंट्स ने अपने बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाई के लिए फोन दिया है. वे उसमें से सारे ऐप्स को डिलीट कर दें. जब तक जरूरत न हो तब तक जूम समेत अन्य ऐप का कैमरा ऑफ रखें. जिस डिवाइस से बच्चा ऑनलाइन क्लास ले रहा है उसमें एंटी वायरस को जरूर इंस्टाल करें. इसके अलावा ऑनलाइन क्लास के वक्त बच्चों के साथ रहें. ऐसी घटना सामने आने के बाद पैरेंट्स को सावधान हो जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में हजारों की संख्या में मुस्लिम भीड़ ने हिंदू गांव पर हमला किया

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles