Tuesday, August 3, 2021

पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिला

उत्तर प्रदेश। यूपी के रामगढ़ में चौकाने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया.

- Advertisement -

दरअसल, यह मामला 20 मार्च का है. महिला की दो साल पहले शादी हुई थी. राकेश पर आरोप है कि वह अपनी पत्नी वीनावती पर अक्सर शक करता था. इसको लेकर आए दिन घर में झगड़े हुआ करते थे. इतना ही नहीं वह अपनी पत्नी को मारता भी था.

नींद में टांके लगाने की कोशिश

इस बारे में वीनावती ने बताया, मेरा पति हर किसी पर शक करता है. जब मैं सो रही थी. उसने सुबह छह बजे टांके लगाने की कोशिश की. लेकिन मैं उठ गई. मैने उसे रोकने की कोशिश की. पर उसने मेरे मुंह में कपड़ा भर दिया और अपने पैरों से मेरा हाथ दबा दिया. फिर उसने तांबे के तार से टांके लगाए.

पति ने नाजायज संबंध का लगाया आरोप

वहीं, आरोपी राकेश का कहना है कि मेरी पत्नी नाजायज संबंध बना रही थी. मैं सुबह काम पर निकल जाता हूं. फिर ये आवारागर्दी करती रहती है. इस पर मुझे गुस्सा आ गया और मैने उसके तांबे के तार से टांके लगा दिए.

मामले की जांच चल रही है

वीनावती ने कोतवाली मिलक में मामले की शिकायत दर्ज की. पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम का कहना है कि रामपुर में एक महिला ने सूचना दी थी कि उसके पति ने मार-पीट की और उसके प्राइवेट पार्ट को तांबे के तार से सिल दिया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. महिला को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- पोर्न वीडियो देख 12 साल के नाबालिग ने अपनी बहन के साथ किया रेप

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles