Friday, October 15, 2021

बीजेपी सांसद के बेटे ने खुद पर चलवाई थी गोली, ऐसे हुआ मामले का भंडाफोड़

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी के सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष को कुछ बाइक सवारों ने सरेआम गोली मार दी थी. इस मामले को लेकर नया खुलासा सामने आया है. पूछताछ के दौरान आयुष के साले आदर्श ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों को फंसाने के लिए बीजेपी सांसद के बेटे ने खुद पर गोली चलवाई थी.

- Advertisement -

आदर्श का आरोप है वह कुछ लोगों को फंसाने का प्लान बना रहा था. इसलिए उसने आयुष के कहने पर उसे गोली मारी थी. इससे पहले आदर्श ने पुलिस को फोन करके बताया था, आयुष को कुछ बाइक सवारों ने गोली मार दी है. जांच के समय पुलिस को घटनास्थल पर आयुष की ही लाइसेंसी बंदूक मिली है. उसे इसी बंदूक से गोली मारी गई थी.

इस सबूत के सामने आने बाद पुलिस को परिवार पर शक हुआ.आदर्श से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को आयुष का पूरा प्लान बता दिया. हमला होने के बाद आयुष का इलाज केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में हो रहा था. जहां से वह पीछे के रास्ते से भागकर घर जा चुका है.

पुलिस के सूत्रों के अनुसार, आदर्श से अभी भी पूछताछ की जा रही है और उसके कुबूलनामे से स्थिति स्पष्ट नहीं हुई है. आयुष ने मर्जी से शादी की थी. जब वह घर से निकला तो उसकी पत्नी घर पर ही मौजूद थी. फिलहाल सांसद ने किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है. पुलिस आयुष से जल्द ही पूछताछ करेगी.

हम आपको बता दें, आयुष ने शादी के बाद घर छोड़ दिया था. जिसके बाद से वह किराए के एक मकान में रह रहा था. आयुष ने लव मैरिज की थी. दोनों के परिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे. आयुष की मां जया देवी भी बीजेपी विधायक हैं. पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि इस मामले मे आयुष की पत्नी का हाथ है या नहीं.

यह भी पढ़ें- उन्नाव केस: मृत किशोरियों की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जहर खाने से हुई थी मौत, शरीर पर नहीं चोट के निशान

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles