Tuesday, August 3, 2021

कॉमेडी छोड़ बेच रहे संतरे का जूस, क्या सुनील ग्रोवर भी हो गए बेरोजगारी का शिकार?

न्यूज डेस्क। डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर जो अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं. सुनील सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं, ताकि उनके चेहरों पर मुस्कान बनी रहे. पिछले कुछ दिनों से सुनील पार्ट टाइम जॉब्स कर रहे हैं.

- Advertisement -

कभी वह छोले-कुलचे बेचते नजर आते हैं तो कभी खाना बनते हुए. अब उन्होंने जूस बेचने का काम शुरु किया है. अरे, यह हम नहीं बोल रहे हैं, खुद सुनील ग्रोवर बोल रहे हैं और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा कि अपनी डार्लिंग को जूस पिलाओ. इसमें सुनील एक व्यक्ति को संतरा काटना सिखा रहे हैं और एक व्यक्ति को जूस का गिलास देते हुए बोलते हैं 20 रुपए का है.

वापस शो में नहीं जाएंगे सुनील

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुनील ग्रोवर का द कपिल शर्मा शो में वापस जाने का कोई प्लान नहीं है. ऐसी खबरें उड़ी थीं कि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक बार फिर साथ दिखेंगे. सलमान खान सुलाह करवा रहे हैं और वह इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं.

यह भी पढ़ें- रिहाना ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहनकर खिचाया टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

सलमान खान पैचअप करा रहे?

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा को अलग हुए काफी समय हो गया है. लेकिन दोनों के बीच सुलह होने की खबरें आती रहती हैं. इस बार दबंग स्टार सलमान खान की तरफ से सुलह कराने की बात सामने आई. माना जा रहा है कि भाईजान दोनों का पैचअप करवाएंगे. इसके लिए सलमान खान दोनों को फोन कर सकते हैं. हालांकि, कपिल शर्मा के जानने वाले लोगों ने इस बात से इंकार कर दिया और कहा, यह महज एक अफवाह है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है, क्योंकि कपिल और सुनील ने लम्बे वक्त से बातचीत नहीं की है.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles