Thursday, August 5, 2021

इनकम टैक्स का छापा पड़ने के बाद तापसी पन्नू ने ये क्या कह दिया?

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू, डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप और डायरेक्टर विकास बहल के घर और प्रॉपर्टी पर इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा. 3 मार्च को इनकम टैक्स की टीम ने छापेमारी की. यह छापा 3 दिन तक चला.

- Advertisement -

जब 6 मार्च को खत्म हुआ तो तापसी पन्नू ने सुबह-सुबह ट्वीट किया. उन्होंने व्यंग्यात्मक अंदाज में बताया कि इनकम टैक्स की टीम तीन दिनों तक उनके घर पर क्या ढूंढती रही. उन्होंने लिखा-

तीन दिन तक 3 चीजों की गहन खोज चलती रही.

  1. मेरे बंगले की चाबी, जो कथित तौर पर पेरिस में है. क्योंकि गर्मियों की छूट्टी आने वाली है.
  2. पांच करोड़ रुपए की कथित रसीद ताकि भविष्य में इसका इस्तेमाल किया जा सके.
  3. 2013 के उस छापे की याद, जो माननीय वित्तमंत्री के मुताबिक मेरे यहां पड़ा है.

मतलब छापा पूरा होते ही तापसी ने तगड़ा व्यंग्य दाग दिया. फिलहाल अनुराग कश्यप की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने दो अलग-अलग मामले में छापेमारी की है.

पहला मामला तापसी पन्नू के खिलाफ है. IT डिपार्टमेंट को शक था कि  तापसी और उनकी कंपनी ने तकरीबन 25 करोड़ रुपए की इनकम टैक्स की चोरी की है और तापसी के पास करीब 5 करोड़ रुपए हैं. इसी की जांच करने के लिए IT ने छापा मारा था. इसके अलावा IT डिपार्टमेंट ने दावा किया था कि 5 करोड़ कैश लेने की रसीदें तापसी के पास हैं. तापसी ने अपने ट्वीट में इसी रसीद का जिक्र किया था.

दूसरा मामला फैटम फिल्म से जुड़े शेयरधारकों के खिलाफ है. आरोप है कि फैंटम फिल्म के शेयरहोल्डरों ने तकरीबन 600 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी की है. शेयरधारकों ने फैटम फिल्म की हिस्सेदारी बेची है. इसके जरिए पैसा कमाया गया है. पर इस मुनाफे पर कोई टैक्स नहीं भरा गया है. हम आपको बता दें, 2011 में अनुराग कश्यप, मधु मंटेना, विक्रमादित्य मोटवानी और विकास बहल ने फैंटम फिल्म नामक एक कंपनी बनाई थी. हालांकि, यह कंपनी अक्टूबर 2018 में बंद हो गई.

यह भी पढ़ें- रिहाना ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहनकर खिचाया टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles