Wednesday, August 4, 2021

रिहाना ने भगवान गणेश का पेंडेंट पहनकर खिचाया टॉपलेस फोटो, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

मशहूर अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना अपनी बोल्डनेस के कारण आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन इस बार वह मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं।

- Advertisement -

दरअसल,रिहाना ने हाल ही में अपना एक टॉपलेस फोटोशूट कराया है। जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में रिहाना टॉपलेस होकर पूल के किनारे बोल्ड पोज दे रही हैं। इस फोटोशूट में उन्होंने एक ज्वैलरी भी पहनी थी, इनमें से एक भगवान गणेश का डायमंड पेंडेंट था, जिसे रिहाना ने काफी लम्बा करके पहना था, जो अलग से नजर आ रहा था।

जैसे ही लोगों ने रिहाना की यह तस्वीर देखी, लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। यह फोटो उन्हें पसंद नहीं आई। इसी वजह से सोशल मीडिया पर रिहाना बहुत बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। इस फोटोशूट पर लोग उनको खरी-खोटी सुनाते दिखाई दे रहे हैं।

रिहाना की फोटो देखकर किसी यूजर ने इसे बेहद आपत्तिजनक बताया, तो किसी ने उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि शोहरत के लिए धर्म का इस्तेमाल न करें। वहीं रिहाना के फैंस भी उनकी इस हरकत से बेहद नाराज नजर आ रहे थे, कुछ ने तो रिहाना को साफ शब्दों में कह दिया, कि उनकी यह हरकत बेहद निराशाजनक है।

इस मामले में रिहाना की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। इससे पहले भारत में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में ट्वीट करके सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, अब उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में भगवान का पेंडेंट पहनकर फिर सुर्खियां बटोर ली है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles