Thursday, August 5, 2021

हैवान पति करता रहा किशोरी का बलात्कार, पत्नी दरवाजे पर खड़ी देती रही पहरा

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक शख्स ने किशोरी का बलात्कार कर दिया. इस घटना को अंजाम देने में उस शख्स की पत्नी ने भी साथ दिया. जब किशोरी ने रो-रोकर मां-बाप को इस घटना के बारे में बताया तो उनके पैरो तल जमीन खिसक गई. इसके बाद उसकी मां ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

- Advertisement -

दरअसल, यह मामला रामपुर के गंज कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ले का है. होली वाले दिन 14 साल की किशोरी अपनी मां के साथ पड़ोसी के घर गई. पड़ोसी और उसके पिता बीच गहरी दोस्ती थी. जब वह अपनी मां के साथ वापस घर जाने के लिए तैयार हुई. तो पड़ोसी ने उसे रोक लिया और कहा कि वह बाद में आ जाएगी. मां अपनी बेटी को छोड़कर चली जाती है. इसके बाद पड़ोसी की पत्नी किशोरी को अपने पति के साथ कमरे में बंद कर देती है, जहां पर वह उसका रेप करता है.

इसके बाद जब किशोरी बाहर आई तो उसे डराया धमकाया और जुबान न खोलने के लिए कहा. करीब दो दिन बाद किशोरी ने अपने माता-पिता की पूरी घटना बताई. जिसके बाद किशोरी की मां ने पति-पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पति-पत्नी यमन खां और रूमाना बेगम के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया. गंज के कोतवाली के इंचार्ज रामवीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है. पुलिस जल्द ही आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लेगी.

यह भी पढ़ें- पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी के प्राइवेट पार्ट को तार से सिला

 

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles