Friday, October 15, 2021

नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर मिला संदिग्ध सामान, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

ANI, नई दिल्ली। दिल्ली के नेशनल मीडिया सेंटर के बाहर संदिग्ध सामान मिला है. जिसे लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. वहां के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी CISF को दी. जिसके बाद CISF की डॉग स्वॉयड और बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर पहुंची.

- Advertisement -

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक सूचना मिलने के बाद करीब 10 बजे CISF की बम निरोधक दस्ते की टीम नेशनल मीडिया सेंटर पहुंची. टीम ने पूरे इलाके की छानबीन की. जांच के दौरान उन्हें एक खिलौने जैसी वस्तु पॉलिथीन में लिपटी हुई मिली. इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी.

मिली जानकारी के मुताबिक बम निरोधक स्कवॉयड ने वस्तु की जांच की. शुरुआती जांच में पता चला कि वस्तु विस्फोटक नहीं हो सकती है लेकिन एहतियात के तौर पर उसे कब्जे में ले लिया गया है. साथ ही यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि इस वस्तु को किसने और किस इरादे से सेंटर के पास फेंका. इसके बाद बम निरोधक दस्ते ने नेशनल मीडिया सेंटर के आस-पास की जगहों पर भी छानबीन की लेकिन इसके अलावा उन्हें और कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली.

दिल्ली पुलिस के एडिशनल डीसीपी विकास कुमार ने बताया कि CISF ने उन्हें इसकी जानकारी दी. बम निरोधक दस्ते ने वस्तु की जांच की. जांच में उन्हें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. वह एक प्लास्टिक का खिलौना था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

बता दें, नेशनल मीडिया सेंटर के पास जिस जगह संदिग्ध वस्तु मिली है बेहद संवेदनशील एरिया माना जाता है. वहां से संसद भवन सिर्फ 1 किलोमीटर दूर है. इसके अलावा रेल भवन, उद्योग भवन और कृषि भवन सेंटर के बिल्कुल आस-पास हैं.

यह भी पढ़ें- गौशाला में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने ऐसे किया भंडाफोड़

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles