Wednesday, August 4, 2021

आखिर हिन्दू महासभा ने क्यों कहा, कांग्रेस अपनी पार्टी का नाम बदलकर ‘गोडसेवादी कांग्रेस’ रख ले?

नई दिल्ली। हिन्दू महासभा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक पत्र लिखा. इस पत्र में महासभा ने कहा कि देश की आम जानता का विश्वास कांग्रेस पार्टी में नहीं बचा है. ऐसे में कांग्रेस को अपनी पार्टी का नाम गोडसेवादी कांग्रेस रख लेना चाहिए. मिली जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी और मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ को भी ऐसा खत मिला है.

- Advertisement -

दरअसल, हिन्दु महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. जिसके बाद से सियासी हलचल तेज हो गई है. इसको लेकर बीजेपी कांग्रेस की चुटकी ले रही है, लेकिन अब हिन्दू महासभा ने भी कांग्रेस पर हमला बोल दिया है.

यह भी पढ़ें- ‘गोडसे की आरती’ उतारने वाले को कांग्रेस ने किया अपनी पार्टी में शामिल

कांग्रेस ने अपनी गलती को माना है

इस खत को हिन्दू महासभा के महामंत्री विनोद जोशी ने लिखा है. इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि कांग्रेस ने अपनी गलती स्वीकार ली है और गांधीवादी कांग्रेस में गांधी की हत्या करने वाले गोडसे की विचारधारा को अपना लिया है. पत्र में आगे लिखा है कि ग्वालियर में नाथूराम गोडसे का मंदिर बनाने वाले पूर्व पार्षद बाबूलाल ही ऐसे नेता हैं, जो कांग्रेस की सदस्यता लेने में सफल हुए हैं.

इससे यह साबित होता है कि देश के लोगों की आस्था अब कांग्रेस में नहीं रही है. इसलिए कांग्रेस को अपना नाम बदलकर गोडसेवादी कांग्रेस रख लेना चाहिए. इसके अलावा पार्टी को दफ्तर में गोडसे की तस्वीर लगानी चाहिए. जिससे गोडसेवादी संगठनों की शक्ति बढ़े.

Hindu mahasabha letter

कमलनाथ को भी लिखा था पत्र

हिन्दू महासभा ने बीते 26 फरवरी को मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ को भी एक ऐसा ही खत लिखा था, जिसमें कहा गया था कि कांग्रेस ने हिन्दू महासभा के नेता बाबूलाल को पार्टी में शामिल करके गोडसेवादी विचारधारा को स्वीकार कर लिया है, वहीं दूसरी ओर महासभा ने कहा है कि बाबूलाल ने कांग्रेस में शामिल होकर हमें धोखा दिया है. हमने उन्हें पहले से ही संगठन से निकाल दिया था. अब उनकी पत्नी भगवती देवी को महासभा के संयोजिका पद से हटाया जा रहा है.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles