Wednesday, August 4, 2021

तहरीक फरोग-ए-इस्लाम ने जारी की गुस्ताखों की लिस्ट, कहा या तो हम रहेंगे या गुस्ताख

यूपी। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डासना में स्थित शिव शक्ति धाम के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस्लाम के बारे में टिप्पणी की थी. जिसके बाद से महंत के खिलाफ मुस्लिमों का फूट रहा है. बरेली में भारी संख्या में मुस्लिम इकट्ठे होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे और नरसिंहानन्द सरस्वती का सिर काटने की मांग कर रहे थे. वहीं, हरियाणा के यमुनानगर में हिंदू मुस्लिम सामने आ गए थे. अब इसे लेकर तहरीक फरोग-ए-इस्लाम नाम के एक संगठन ने बैठक की, जिसमें महंत नरसिंहानंद को साधुनुमा वहशी बताया.

- Advertisement -

दरअसल, तहरीक फारोग-ए-इस्लाम ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें कई मौलवी शामिल थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौलवियों ने कहा, वे चाहते हैं कि वे गुस्ताखी करते रहे और हम सहते रहे, कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. हम लोगों ने फैसला लिया है कि अपने नबी की इज्जत और अजमत के लिए कुर्बानी देंगे. इसलिए, रमजान-ए-मुबारक में अपने नबी की इज्जत बचाने के लिए और उनके गुस्ताखों को सजा दिलाने के लिए जेल भरो आंदोलन चलाएंगे.

इस प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने सबसे बड़ी बात कही कि ऐसा कोई एक गुस्ताख नहीं है. उनके पास गुस्ताखों की पूरी एक लिस्ट है. इस दौरान उन्होंने ये लिस्ट भी दिखाई. मौलवियों ने कहा कि या तो वे जेल में रहेंगे या फिर हम नहीं रहेंगे. उन्होंने कहा, सिर पर जो गर्दनें है वो नबी की अजमत के लिए है. उन्होंने कहा, इस जेल भरो आंदोलन में देशभर के शामिल होंगे.

कॉन्फ्रेंस में मौलवियों ने कहा, 2014 में मुल्क ए हिंदुस्तान में बीजेपी की सरकार बनने के बाद पैगंबर ए इस्लाम और अल्लाह के प्रति गुस्ताखियों होना शुरू हो गई. उन्होंने कहा, ये सब वोटों के ध्रुवीकरण और हिंदू मुसलमान को बांटने के लिए हो रहा है. हम सब कुछ बर्दाश्त कर लेंगे लेकिन नबी की शान में गुस्ताखी को नहीं करेंगे. अब या तो गुस्ताख रहेंगे या फिर हम.

मौलवियों ने कहा, मुस्लिमों का अंदाज कुछ भी हो. लेकिन हम सब साथ हैं. उन्होंने कहा, आंदोलन के दौरान मुस्लिमों पर लाठियां और गोलियां चलेंगी लेकिन देश के जेलें भरी जाएंगी. इस दौरान हम कोविड का भी खयाल भी रखेंगे. जब नबी की बात आती है तो किसका क्या फायदा क्या नुकसान है ये नहीं देखा जाता है. उन्होंने NDA सरकार को जंगलराज घोषित किया.

यह भी पढ़ें- मस्जिद से ऐलान कर जुटाई भीड़, फिर कर दी SHO अश्विन की हत्या, बेटी ने की CBI जांच की मांग

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles