Tuesday, August 3, 2021

बीजेपी में शामिल होने से पहले मैट्रो मैन का लव जिहाद पर बड़ा बयान, कहा- हिंदू लड़कियों को बरगलाया जा रहा

लव जिहाद इन दिनों काफी चर्चा में है। कई बीजेपी शासित राज्यों में इसके खिलाफ कानून बनाया गया है। जिसे लेकर काफी बहस हो रही है। इसी बीच दिल्ली मेट्रो को स्थिापित करने में अहम भूमिका निभाने वाले मैट्रो मैन ई श्रीधरन ने शुक्रवार को लव जिहाद पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, वे लव जिहाद के खिलाफ हैं, क्योंकि उन्होंने इसे केरल में देखा था कि हिंदू लड़कियों को शादी के लिए बरगलाया जाता था।

- Advertisement -

दरअसल, एनडीटीवी न्यूज चैनल पर ई श्रीधरन से लव जिहाद के बारे में सवाल पूछा गया था। इस सवाल का जवाब देते हुए ई श्रीधरन ने कहा, लव जिहाद, हां मैं इसे देख रहा हूं, कि केरल में क्या हुआ है। शादी में हिंदुओं को कैसे बरगलाया जाता है और वे कैसे पीड़ित हैं……न केवल हिंदु, मुस्लिम और ईसाई लड़कियों को भी धोखा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- घाटी में हिंदुओं को बनाया जा रहा निशाना? शिव शक्ति स्वीट्स के पास हुआ दूसरा आतंकी हमला

ई श्रीधरन का यह बयान तब आया है जब उन्होंने बीजेपी में शामिल होने की घोषणा की है। बीजेपी ने श्रीधरन से केरल मे विधानसभा चुनाव लड़ने का आग्रह किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, 21 फरवरी को बीजेपी केरल में रथ यात्रा निकालेगी, इस यात्रा के दौरान श्रीधरन बीजेपी अध्यक्ष की मौजूदगी में बीजेपी का हाथ थामेंगे।

एक 88 साल के व्यक्ति ने मीडिया को बताया कि उनका लक्ष्य केरल में पार्टी को सत्ता में लाने का है और वह मुख्यमंत्री पद के लिए खुला है। उन्होंने कहा, अगर इस साल अप्रैल-मई में केरल विधानसभा चुनाव होने की आशंका है तो बीजेपी संभवत: बुनियादी ढाचा विकसित करने पर ध्यान लगाएगी।

विकास के हीरो है मेट्रो मैन

बता दें, मेट्रो मैन ई श्रीधरन पद्म श्री और पद्म विभूषण से नवाजे जा चुके हैं। उन्हें भारत के विकास का प्रतीक माना जाता है। ई श्रीधरन ने सिर्फ मेट्रो में ही अपना योगदान दिया है बल्कि कोंकण रेलवे स्टेशन को बनाने में भी इनका अहम योगदान है।

इतना ही नहीं विकास में इनके योगदान को देखते हुए फ्रांस की सरकार ने इनको Chavalier de la Legion d’honneur अवार्ड से सम्मानित किया है। यह फ्रांस के सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार है। फ्रांस में इसे मिलिट्री सेवा और सिविल सेवा के लिए दिया जाता है। इसके अलावा अमेरिका की फेमस मैग्जीन टाइम्स ने इन्हें एशिया का हीरो कह चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles