Wednesday, August 4, 2021

छापे का सताया डर तो चूल्हे में फूंक दिए घूस के लाखों रुपए

हैदराबाद। तेलंगाना के नगरकुरनूल में एक अनोखा मामला सामने आया है. एक शख्स ने मंगलावार को छापेमारी के डर से चूल्हे पर घूस के 5 लाख रुपए जला दिए. उसने यहां के तहसीलदार के कहने पर एक शख्स से पांच लाख रुपए लिए थे. रुपए लेने के बाद उसे डर सताने लगा और अंत में उसने पैसे को जला दिया.

- Advertisement -

एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पांच लाख में 2 हजार की 46 नोटें यानी 92 हजार रुपए पूरी तरह से जलकर राख हो चुके हैं. 500 और 2000 की कुछ नोटें बची हैं वो भी लगभग जल गए हैं. अब इस पांच लाख में कुछ नहीं बचा है.

ACB की तरफ से जारी बयान के अनुसार वेलदाना मंडल के तहसीलदार ने एक शख्स से पांच लाख रुपए लाने को कहा था. जिसकी जांच ACB कर रही है. शख्स से घूस के तौर पर रुपए लेने के बाद उसको डर लगने लगा कि ACB उसके घर पर छापा न मार दे.
जिसके बाद उसने घर को अंदर से बंद कर लिया और गैस जलाकर उस पर पांच लाख रुपए स्वाहा कर दिए.

ACB के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें शख्स के घर पर अधजले नोट मिले. हालांकि ACB ने शख्स को गिरफ्तार लिया है. साथ उस तहसीलदार को पकड़ा है जिसने घूस के पांच लाख रुपए लाने को कहा था. बता दें, पिछले महीने ऐसा ही मामला राजस्थान में भी सामने आया था. सरोही जिले के एक तहसीलदार ने ACB के छापे के डर से 15 से 20 लाख रुपए कथित तौर से जला दिया था.

यह भी पढ़ें- राफेल विवाद: भारतीय कंपनी ने खारिज किए मिडिलमैन होने के आरोप, दिखाया खरीद का लेखा-जोखा

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles