Tuesday, August 3, 2021

आज पीएम मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, कहा- वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन जरूर करें

नई दिल्ली। देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार सुबह दिल्ली के एम्स (AIIMS) में कोरोना वैक्सीन (COVID19 vaccine) की दूसरी डोज ली है. इससे पहले 1 मार्च को पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी. उन्होंने भारत बायोटेक की कौवैक्सीन लगवाई है. जो विवादों में भी रही है.

- Advertisement -

वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद पीएम मोदी इसकी जानकारी ट्विटर पर दी. उन्होंने लिखा, आज AIIMS में मैंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक ली है. इस वैक्सीनेशन के जरिए कोरोना जरूर हारेगा. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की वे वैक्सीनेशन के लिए को-विन ऐप पर जाकर रजिस्ट्रेशन करे और वैक्सीन को लगवाएं.

मिली जानकारी के मुताबिक इस बार पीएम मोदी को वैक्सीन लगाने वाली नर्स निशा शर्मा पंजाब से हैं. हालांकि, वैक्सीनेशन के समय पडुचेरी की नर्स पी. निवेदिता भी मौजूद थीं.

आज निशा शर्मा ने पीएम मोदी को वैक्सीन की दूसरी डोज दी. उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदिता भी थीं, जिन्होंने वैक्सीन की पहली खुराक दी थी. वैक्सीन देने के बाद निशा शर्मा ने बताया कि मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोवैक्सीन की दूसरी डोज दी. उन्होंने हमसे बात की. पीएम मोदी को वैक्सीन लगाना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार दिन रहेगा.

बता दें, जब 1 मार्च को कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरु हुआ था, उस दिन पीएम मोदी अचानक से AIIMS पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगावने पहुंच गए थे. उस समय उनको टीका लगाने वाली नर्स पी निवेदिता ही थीं.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles