Saturday, October 16, 2021

तमिलनाडु: बीजेपी की हुई फजीहत, बिना इजाज़त अपलोड की कांग्रेस सांसद की पत्नी की फोटो

चेन्नई। तमिलनाडू में विधानसभा की 243 सीटों के लिए छह अप्रैल से वोटिंग है. यह वोटिंग एक चरण में होगी. इसके लिए वोटर्स को आकर्षित करने के किए सभी पार्टियां जोरों शोरों प्रचार प्रसार कर रही हैं. बीजेपी भी अन्नमुद्रक के साथ गठबंधन करके अपनी क़िस्मत आजमा रही है. वहीं, तमिलनाडु चुनाव प्रचार प्रसार को लेकर बीजेपी की किरकरी हो रही है. बताते हैं पूरा मामला क्या है?

- Advertisement -

दरअसल, बीजेपी तमिलनाडु ने चुनाव के प्रचार के लिए एक विडियो अपलोड की. जिसमें एक महिला कलाकार क्लासिकल डांस करते हुए दिखाई देती है. जब इस बात का खुलासा हुआ कि यह महिला कलाकार कांग्रेस के सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि हैं तो बीजेपी ने तत्काल वीडियो को ट्विटर से हटा दिया.

इसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी को आड़े हाथ ले लिया. इसपर तमिलनाडु कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी ने कांग्रेस सांसद की पत्नी श्रीनिधि की तस्वीर उनकी इजाज़त के बिना इस्तेमाल की. इससे पता चलता है कि बीजेपी का कैंपेन झूठ और प्रोपेगेंडा से भरा हुआ है. बता दें, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे और कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम की पत्नी श्रीनिधि एक आर्टिस्ट हैं साथ ही वह मेडिकल प्रोफेशनल भी हैं.

यह भी पढ़ें- 1 अप्रैल से बदल जाएंगे सैलरी और बैंक जुड़े 10 अहम नियम, जानें क्या पड़ेगा इसका आप पर असर

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles