Tuesday, August 3, 2021

TMC नेता शेख आलम के बिगड़े बोल, कहा मुस्लिम एक हो गए तो 4 पाकिस्तान बन जाएगा

पश्चिम बंगाल। अगर भारत के 30% मुस्लिम एकजुट हो गए तो चार पाकिस्तान बनाए जा सकते हैं, एक वीडियो क्लिप में TMC नेता शेख आलम यह कहते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बीरभूमि के नानूर में बनाया गया है. जिसका 30 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

- Advertisement -

इस वीडियो क्लिप में शेख आलम TMC का पोस्टर लिए खड़े हैं. वह बंगाल विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. वीडियो में उन्हें यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है कि हम अल्पसंख्यक 30% हैं और शेष 70% हैं. उनको (बीजेपी) को लगता है कि वे 70% के वोट से सत्ता में ( बंगाल में) आ जाएंगे. अगर 30 प्रतिशत अल्पसंख्यक एकजुट हो गए यानी मुस्लिम एकजुट हो गए, तो चार पाकिस्तान बनाए जा सकते हैं. ऐसे में भारत के 70 फीसदी कहां जाएंगे?

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कड़ी निन्दा की और जानना चाहा कि क्या बंगाल की सत्तारूढ़ी पार्टी इस तरह के बयान का समर्थन करती है. हालांकि टीएमसी ने खुद को इस बयान से अलग करते हुए कहा कि शेख आलम टीएमसी के सदस्य नहीं है.

वहीं वीडियो पर प्रतिक्रिया देते बीजेपी राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय कहा कि इस वीडियो से टीएमसी की सच्चाई बाहर आ गई है. इससे पता चलता है कि पार्टी की वास्तविक मंशा क्या है. उन्होंने कहा कि यह बेहद गंभीर मामला है. भारत में रहने वाला इंसान यह कैसे दावा कर सकता है कि वह देश को पाकिस्तान बना देगा? हम ऐसा होने भी देंगे. ममता जी राज्य और देश के लोगों को जवाब दें.

इसके अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित मालवीय ने सवाल करते हुए पूछा कि क्या ममता बनर्जी शेख आलम के बयान का समर्थन करती हैं. हालांकि बीरभूमी जिला के टीएमसी अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने साफ किया है कि शेख आलम सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के नेता नहीं है. उनका कहना है कि शेख आलम न ही पार्टी के सदस्य हैं और न ही नानुर के नेता हैं. हमारा उससे कोई संबध भी है. हम आलम के बयान का समर्थन नहीं करते हैं. भारत सेक्युलर देश है और रहेगा.

यह भी पढ़ें- झारखंड हाईकोर्ट में पड़ी याचिका, सड़क पर नमाज और लाउडस्पीकर से अजान पर लगे पाबंदी

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles