Thursday, August 5, 2021

कोविड सर्टिफिकेट में पीएम मोदी की तस्वीर पर बवाल, विपक्ष ने कहा बीजेपी का सेल्फ प्रमोशन

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. बीजेपी और टीएमसी आमने-सामने हैं. दोनों पार्टियों ने एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का खेल चालू कर दिया है और एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं. अब टीएमसी ने कोरोना सर्टिफिकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर आपत्ति जताई है. पार्टी ने कहा कि वह चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेगी.

- Advertisement -

दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया. इसके बाद देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू हो गया. लेकिन साथ में विवाद भी हो गया, क्योंकि कोरोना वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर लगी थी. जिसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने विरोध जताया और इसे बीजेपी का सेल्फ प्रमोशन बताया.

टीएमसी चुनाव आयोग से शिकायत करेगी

टीएमसी राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने मंगलवार को इसका विरोध करते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, चुनाव की तारीख की घोषणा हो चुकी है. फिर भी कोविड-19 वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर पीएम मोदी की तस्वीर है. पार्टी इस मुद्दे को चुनाव आयोग के सामने रखेगी.

फ्री टीका को लेकर हो चुका है बवाल

इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच विवाद हुआ था. यह विवाद कोरोना वैक्सीन को फ्री दिए जाने पर हुए था. इसके लिए सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लेटर लिखा था. जिसमें उन्होंने लिखा था कि बंगाल में चुनाव है. इसलिए बंगाल के लोगों को तुरंत वैक्सीन दी जाए और साथ ही अधिक वैक्सीन मुहैया कराई जाए. बंगाल सरकार वैक्सीन को खरीदने के लिए तैयार है. बंगाल की जनता को फ्री में वैक्सीन लगाई जाएगी. 

यह भी पढ़ें- चीन के भारत के पॉवर ग्रिड पर हमला करने से अमेरिका हुआ नाराज, कहा- मनमानी नहीं करने देंगे

यह भी पढ़ें- असम का गमछा, केरल और पुडुचेरी की नर्सें, वैक्सीनेशन या चुनावी स्टंट?

 

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles