Tuesday, August 3, 2021

कोरोना जिहाद: शादी में थूक लगाकर रोटी सेकता था ‘नौशाद’, लोगों ने पकड़कर की जूतमपैजाई

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स रोटी पर थूक लगाकर उसे भट्टी में सेक रहा है। दरअसल, यह घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की है। मेरठ के अरोमा गार्डन में शादी के फंक्शन के दौरान एक शख्स थूक लगाकर रोटी बना रहा था।

- Advertisement -

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने थूककर रोटी बनाने वाले नौशाद उर्फ सुहैल का पता लगाया और फिर उसे पकड़ लिया। सुहैल को पकड़ने के बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

24 घंटे के अंदर लोगों ने शख्स का लगाया पता

वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के बाद लोगों ने इस शख्स की पहचान कर ली, पता चला ये तो समर गार्डन का रहने वाले नौशाद है, फिर क्या था, उसकी कॉलोनी के लोगों ने उसकी पिटाई की और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शख्स को गिरफ्तार कर लिया। सुहैल के थूककर रोटियां बनाने से लोगों में काफी गुस्सा है।

यह भी पढ़ें- महिला पहले चरित्रहीन होती है फिर अपराधी, पर पुरुष हत्या के बाद सिर्फ खूंखार कातिल कहलाकर राहत पा लेता है

वीडियो को लेकर सियासत चालू

नौशाद का वीडियो सामने के बाद इस मामले को लेकर राजनीति शुरु हो गई है। बीजेपी नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीटर पर ट्वीट कर कहा, वो खाने में थूकते क्यों हैं? खाना, फल , सब्जी इनमें थूकर क्या हासिल होता है? क्या है इस सोच के पीछे?

 

हिंदू संगठन ने थाने में किया हंगामा

इस घटना से नाराज होकर हिंदू संगठन ने भी मेडिकल थाने में हंगामा किया और इस मामले में सख्त से सख्त कर्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल मेरठ के नौशाद पर महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ है, पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी।

हालांकि, यह वीडियो कब का है इसके बारे में अभी पता नहीं चला है, पर बड़ी बात यह है कि कोरोना का दौर चल रहा है। इस बिमारी से कई लोगों की जान जा चुकी है और ऐसे में इस शख्स की हरकत डराने वाली है। ऐसे मामले देखकर पता चलता है कि समाज में गलत सोच की वजह से समाज में गलत संदेश जाता है।

देखें वायरल वीडियो-

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles