Friday, October 15, 2021

जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ दर्ज की शिकायत

बैंगलुरु। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई. जिसमें एक महिला जोमैटो के डिलीवरी बॉय पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगा रही है. वीडियो में दिख रही महिला का नाम हितेशा चंद्रानी है. वह कर्नाटक के बैंगलुरु में रहती हैं. उनका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने जोमैटो को खूब कोसा. इसके अलावा उस महिला ने डिलीवरी बॉय के खिलाफ FIR दर्ज कराया.

- Advertisement -

अब इस मामले में नया मोड़ सामने आया है. डिलीवरी बॉय कामराज ने बेंगलुरु की इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्रानी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी है. हितेशा पर आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504(अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत FIR दर्ज की गई है.

क्या है मामला

दरअसल, 10 मार्च को बेंगलुरु की हितेशा चंद्रानी का एक वीडियो वायरल हुआ. जिसमें हितेशा के नाक से खून निकल रहा था. उन्होंने आरोप लगाया कि जोमैटो के डिलीवरी बॉय ने उनके नाक पर घूसा मारा है. हितेशा का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था. लेकिन ऑर्डर देर से पहुंचा. ऐसी स्थिति में ऑर्डर वापस हो जाता है या फिर फ्री हो जाता है.

महिला का दावा है कि ऐसा करने पर डिलीवरी बॉय गुस्सा गया और नाक पर घूसा मार दिया. साथ ही उसने कहा कि वो चंद्रानी का नौकर नहीं है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. महिला के वीडियो पर जोमैटो कंपनी ने अफसोस जताया और कहा, कंपनी उनकी हर तरह से मदद करेगी. इसके अलावा कंपनी ने डिलीवरी बॉय को निकाल दिया. वहीं, पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल उसे बेल मिल गई है.

इतना होने के कुछ दिन बाद डिलीवरी बॉय कामराज का वीडियो सामने आया. इसमें उसने महिला के द्वारा लगाए गए आरोपों का खारिज किया और घटनाक्रम का दूसरा पहलू बताया. कामराज ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा कि जैसा हितेशा ने बताया है. वैसा कुछ नहीं हुआ था. बकौल कामराज वह हितेशा को ऑर्डर देने गया था. लेकिन लेट होने के कारण उन्होंने डिलीवरी बॉय से ऑर्डर फ्री में देने को कहा.

कामराज ने माफी मांगते हुए ऑर्डर फ्री में देने से मना कर दिया. इससे नाराज होकर महिला ने हाथापाई शुरु कर दी. इसी दौरान कामराज की अंगूठी हितेशा के नाक पर लग गई. जिससे उसे चोट लग गई. इस मामले के संबंध में जोमैटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल का ट्वीट सामने आया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि वे हितेशा और कामराज दोनों की मदद कर रहे हैं. इसके साथ पुलिस जरूरी जानकारी मुहैया करा रहे हैं. ताकि निष्पक्षता के साथ जांच हो सके. हालांकि, अब सब पुलिस पर निर्भर है. उनको ही पता लगाना है कि किसकी बात सच है. हितेशा की या कामराज की.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम बच्चे की पिटाई पर मंदिर के पंडित ने कहा- वह यहां सिर्फ पानी पीने नहीं आया था

 

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles