Tuesday, August 3, 2021

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने ऐसा क्या किया, जिसकी वजह से उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है

वर्ल्ड न्यूज डेस्क। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की खिल्ली उड़ाई जा रही है. इसके पीछे की वजह उनके द्वारा खड़ा किया यह नया विवाद है. दरअसल, कोरोना से संक्रमित होने बावजूद इमरान खान ने गुरुवार को मीडिया टीम के साथ मीटिंग की. यह मीटिंग वर्चुअल करने के बजाए व्यक्तिगत तौर पर की गई. बता दें, साइनो फार्म की कोविड 19 वैक्सीन लेने के बाद संक्रमण का मामला सामने आया था.

- Advertisement -

केंद्रीय सूचना मंत्री सिबली फराज ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के साथ इस मीटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और कैप्शन डाला कि बानी गाला में मीडिया टीम के साथ प्रधानमंत्री. इस तस्वीर में देख सकते हैं कि इमरान खान के साथ सात लोग बैठे हुए हैं.

इस मीटिंग में सभी ने मास्क पहना हुआ है और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन भी कर रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद लोग पीएम इमरान खान की आलोचना कर रहे हैं. क्योंकि कुछ दिन पहले ही कोविड पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि, आमतौर पर कोरोना से संक्रमित होने वाले लोग वर्चुअल मीटिंग करते हैं और खुद को दूसरों से अलग रखते हैं.

इस पोस्ट के जवाब में एक यूजर ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की तस्वीर शेयर की और उन्हें याद दिलाया कि कोरोना से संक्रमित होने के बाद कैसे बोरिस जॉनसन ने वर्चुअल मीटिंग की. उसने लिखा, भाई कैसे इंटेलिजेंट और संवेदनशील गवर्मेंट काम करती हैं, जब उनके प्रमुख बीमार होते हैं, खुद और दूसरों की हिफाजत करते हुए.

वहीं, एक दूसरे शख्स ने लिखा कि अगर मीटिंग कर की है तो तस्वीरें शेयर करने की क्या जरूरत थी. वैसे भी देश में लोग मास्क पहनने से इंकार करते हैं और ऐसे में यह संदेश देना भयानक है, कोविड को गंभीरता से लेना चाहिए.

इसके अलावा एक ट्विटर यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, क्या उन्हें जूम मीटिंग की जरूरत थी या रूम मीटिंग की. यह बात पूरी दुनिया के लिए बेहद अजीब है और यह कोविड 19 से लड़ने के लिए पाकिस्तान के दृष्टिकोण और समझ को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश में पीएम मोदी के खिलाफ लगे ‘गो बैक किलर मोदी’ के नारे

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles