Wednesday, August 4, 2021

पहले कत्ल किया, कलेजा निकालकर आलू के साथ पकाया, फिर इसके बाद दिल दहलाने वाला किया काम

वर्ल्ड न्यूज़ डेस्क। पहले सिर्फ सुना था कि कभी-कभी सनक इंसान को बेहरम बना देती है, लेकिन हाल ही में इसका उदाहरण सामने आया है. एक शख्स पहले कत्ल करता है. फिर जब इससे मन नहीं भरता है, तो शरीर से दिल निकाल लेता है. घर लाकर उसे पकाता है. घर वालों के सामने परोस देता है और फिर इसके बाद अपने पूरे परिवार का कत्ल कर देता है.

- Advertisement -

यह घटना अमेरिका के ओकलाहोम की है. अपराधी का नाम लॉरेंस पॉल एंडरसन है. 9 फरवरी को घटना घटी. 24 फरवरी को मामला सामने आया, जब अमेरिका की ग्रैडी काउंटी कोर्ट के सामने सारे सारी बातें रखी गईं.

Lawrence Paul

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी एंडरसन ने अदालत के सामने कबूला है कि उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. कत्ल करने से पहले वह जेल से बाहर आया था. उसे ड्रग्स के मामले में 20 साल की सजा हुई थी.

यह भी पढ़ें- ‘सेक्सी चाय’ की दुकानदारी का अजब तरीका, मार्केटिंग के लिए बनाया महिलाओं को मोहरा

ओकलाहोमा सिटी न्यूज़ 4 टीवी के अनुसार, एंडरसन ने अपने पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति का खून किया है. कत्ल करने के बाद उसने शरीर से दिल निकाला और घर लाकर आलू के साथ पकाया. इसके बाद उसने अपने अंकल, उनकी पत्नी और चार साल की बच्ची के सामने पका हुआ दिल परोस दिया और खाने को बोला और खुद भी खाया, ताकि वह शैतान को जगा सके. फिर आरोपी ने तीनों पर हमला किया. उसके अंकल और बच्ची की मौत हो गई. लेकिन पत्नी गंभीर रूप से घायल है.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles