Tuesday, August 3, 2021

भारत में PUBG Mobile की वपासी, इस नाम के साथ किया जा रहा लॉन्च, जानें कब से खेल पाएंगे गेम

PUBG Mobile जल्द ही नए रंग-रूप के साथ भारत में वापसी करेगा. इसकी पुष्टि गेम बनाने वाली कंपनी Krafton ने की है. लेकिन यह गेम नए नाम के साथ भारत में लॉन्च होगा. कंपनी ने इस गेम का नाम Battlegrounds Mobile India रखा है. जिसके लॉन्च को लेकर भारत में पोस्टर और टीजर जारी किया गया है.

- Advertisement -

battle royal game pubg

हाल ही में Battlegrounds Mobile India को लेकर एक नई खबर सामने आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह गेम जल्द ही गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध होगा. यानी एन्ड्रॉयड यूजर्स जल्द ही इसे खेल पाएंगे. इसकी जानकारी Ocean Sharma ने दी है.

battle royal game pubg

Ocean Sharma PUBG Mobile की मशहूर कमेंटेटर है. उन्होंने Sportskeeda को बताया कि Battlegrounds Mobile India इस साल जून तक प्ले स्टोर में आ जाएगा. यानी जो भारतीय एन्ड्रॉयड यूजर्स है वे अगले महीने से इस गेम को खेल सकते है.

battle royal game pubg

PUBG MObile का यह इंडियन वर्जन दो पार्ट में रिलीज होगा. इसका पहला पार्ट अनाउंस हो चुका है. इसमें गेम का टीजर और पोस्टर शामिल है. दूसरे पार्ट में गेम ट्रेलर को लॉन्च किया जाएगा, जो इस महीने के अंत तक आ सकता है.

battle royal game pubg

इसके बारे में एक और इंडियन गेमर Maxtern ने बताया है कि Battlegrounds Mobile India को जून में लॉन्च किया जा सकता है. इससे पता चलता है कि गेम जून में लॉन्च होगा. हालांकि, Krafton ने गेम की ऑफिशियल लॉन्च डेट के बारे कुछ नहीं बताया है. PUBG के इस इंडियन वर्जन में काफी बदलाव किए गए हैं. गेमर्स की प्राइवेसी का खास ख्याल रखते हुए डिटेल्स इंडिया और सिंगापुर सर्वर पर स्टोर की जाएगी. सभी के लिए गेम आने से पहले से इसको प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें- BSNL यूजर्स हो जाएं सावधान! एक SMS खाली कर सकता है आपका बैंक अकाउंट
- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

135FansLike

Latest Articles